LeadsGuru Kya Hai : लीड्स गुरु क्या है, पैसे कैसे कमायें

Whatsapp Join Join
Telegram Join Join

अगर आप सीखने के साथ पैसे भी कमाना चाहते हो तो आज कि पोस्ट “लीड्स गुरु से पैसे कैसे कमायें | LeadsGuru Kya Hai” एक बार जरुर पढ़ें. नमस्कार दोस्तों ! पैसे कैसे कमायें ब्लॉग (Paise Kaise Kamaye) में आपका फिर से स्वागत है | जैसा कि आप जानते हैं कि हम अपने ब्लॉग में आपको पैसे कमाने के नए-नए तरीके बताते रहते हैं | आज कि पोस्ट “Leads Guru Kya Hai | LeadsGuru Me Paise Kaise Kamaye” में भी हम आपको पैसे कमाने का एक और शानदार तरीका बताने जा रहे हैं | आज हम बात करने जा रहे हैं एक ऐसे तरीके कि जिसमें आप केवल स्किल्स ही नहीं सीखेंगे बल्कि उससे पैसे भी कमायंगे |

LeadsGuru Kya Hai

हेलौ दोस्तों, आपको हमने अपने पिछ्ले आर्टिकल मे ऑनलाइन तरीके से पैसे कैसे कमाए जाए इन सब के बारे में बहुत बार बताया है।और आज इस आर्टिकल में आपको हम ऐसे ही कुछ बताने जा रहे है पर उसके साथ कुछ स्किल्स के बारे में बतायेंगे जो आपको आगे आने वाले भविष्य में काम आने वाली है जिससे आप घर बैठे पैसे कमा सकते है ।उस स्किल्स को जानने के लिये पहले आपको जानना चाहिए की लीडगुरु क्या है (Leadsguru Kya Hai in Hindi)। 

Read also :

लीड्स गुरु क्या है | Leadsguru Kya Hai | Whats is Leadsguru in Hindi

लीड्स गुरु कोई पैसे कमाने वाली कोई स्कीम नही है ब्लकि Leads Guru एक ई लर्निंग (E- learning) प्लेटफॉर्म है।अब आप ये सोच रहे होंगे की  इसमें  पैसे कैसे कमाते है।इसमे पैसे कमाने नही है ब्लकि आपको इस प्लेटफॉर्म से ऑनलाइन स्किल्स सिखना है ।आपको तो पता ही है की आजकल लोग घर बैठे पैसे कमा रहे है चाहे वो कोई वीडियो एडिटर हो, फेसबुक मर्केटर या फिर कोई अफिलियटर मर्केटर हो।ये सब भी इन स्किल्स को सीख कर ही आज ऑनलाइन पैसे कमा रहे है।आपको तो पता ही है की आजकल कोई भी ऑनलाइन कोर्स को सीखने के लिये कोई भी इन्स्टीट्यूट कितने पैसे ले रहा है।और अब ये भी जरूरी नही है की हर किसी के पास इतने पैसे हो, सीखने के लिये।पर इन ही चीज़ो को देखते हुए आज हम आपको इस प्लेटफॉर्म के बारे में बताने जा रहे है की आप ऑनलाइन, कोई भी कोर्स सिखना चाहते हो,और आपके पास इतने पैसे नही है किसी भी इन्स्टिट्यूट को देने के लिये तो आप यहा से बहुत ही कम पैसो में इसे सीख पायेंगे वो भी इस लीड्स गुरु के प्लेटफॉर्म से। 

लीड्स गुरु के (संस्थापक) फाऊंडर कौन  है | LeadsGuru Founder

लीड्स गुरु के फाऊंडर अजय सिंह है जिन्होनें अपने बहुत ही कम उम्र में एक ऐसा प्लेटफॉर्म बनाया जहा लोग ऑनलाइन कोर्स सीख सकते है और पैसे कमा सकते है।इस प्लेटफॉर्म से अभी तक बहुत से लाखो बच्चों ने स्किल्स सीख कर पैसा कमा रहे है। 

लीड गुरु पैकेज | Leadsguru Plan | Packages | Leadsuru in Hindi

लीड्स गुरु में आपको 3 पैकेज देखने को मिलेंगे जैसे सिल्वर, गोल्ड और प्लेटिनम ।

सिल्वर पैकेज | Leadsuru Silver Package

अगर हम इसके सिल्वर पैकेज के बारे में बात करे तो इसमें आपको 6 कोर्सेस देखने को मिल जायेंगे जैसे –

1. सोशल मीडिया मार्केटिंग ।

2. इंस्टाग्राम मार्केटिंग।

3. अफिलियट मार्केटिंग मास्टरी।

4. वीडियो एडिटींग मास्टरी।

5. कंटेंट क्रिएशन मास्टरी ।

6. ऐडवांस्ड अफिलियट मार्केटिंग। 

ये सारे कोर्स जो आपको हमने बताये है ये सब आजकल इनकी सोशल मीडिया के मार्किट में बहुत डिमांड में है और इनके कोर्स के रेट भी बहुत हाई है परंतु इस लीड्स गुरु के प्लेटफॉर्म में आपको ये बहुत कम पैसों में मिल रहा है जहा आप सीख सकते है। 

गोल्ड पैकेज | Leadsuru Gold Package

अब बात करते है इसके गोल्ड पैकेज की तो आपको गोल्ड पैकेज के साथ आपको सिल्वर पैकेज भी फ़्री में मिलता है । ये कोर्से आपके लिये अच्छा है क्योकिं आपको इसमे सिल्वर पैकेज भी फ़्री में मिल रहा है। जिससे आपको सीखने में बहुत अच्छा लगेगा।क्योकिं इसमें आपको जो कोर्स मिलते है वो है-

1. ई मेल मार्केटिंग मास्टरी।

2. फेसबुक मार्केटिंग मास्टरी।

3. सेल्स फंनल।

4. स्पोकन इंग्लिश मास्टरी।

5. पब्लिक स्पिकिंग मास्टरी।

6. कम्यूनिकेशन। 

प्लेटिनम पैकेज लीडगुरु | Leadsuru Platinum Package

और बात आती है प्लेटिनम पैकेज की तो इसमे आपको 2 ही कोर्स देखने को मिलते है ।घबराइए नही आपकों इस पैकेज में मिलता है सिल्वर और गोल्ड पैकेज के कोर्सेस वो भी फ़्री में । अब आपके पास हो गए है पूरे मिला कर पूरे  14 कोर्सेस ।प्लेटिनम पैकेज के वो 2 कोर्स के नाम है-

1. ऐडवांस्ड डिजिटल मार्केटिंग कोर्स।

2. कॉपीराइट मास्टरी।

लीड्स गुरु से पैसे कैसे कमाए | LeadsGuru Se Paise Kaise Kamaye | How to earn from Leadsguru

अब हम जानते है की Leadsguru Me Paise Kaise Kamaye ? जैसे की हमने आपको ऊपर बता ही दिया है की इस प्लेटफॉर्म में आपको सारे कोर्स बहुत ही कम पैसो में मिल रहे है तो ये प्लेटफॉर्म खुद में ही एक अलग अफिलियट प्रोग्राम से अपने को अलग बनाता  है ।जैसे हमने आपको अपने इस आर्टिकल के माध्यम से आपको इस लीड्स गुरु की जानकारी दी है वैसे ही आप भी अगर इस कोर्स के बारे मे अपने दोस्तों,रिश्तेदारों को और जानने वालो को बताते है और उन लोगो को भी ये कोर्स अच्छा लगता हैं और वो इन कोर्स को खरीदते है तो आपको इसमें कमिशन मिलता हैं । हर एक के कोर्स को खरीदने पर आपको 90% का कमिशन मिलता है।आप ये सोचिये की आपका कोई भी जानने वाला जो पढाई करने वाला है या कोई गृहिणी है जो ऑनलाइन पैसे कमाना चाहते है पर उनको ऑनलाइन तरीके से पैसे कैसे कमाना है इसकी जानकारी नही है तो वो जानकारी आप उनको दे सकते हो और उनकी मदद कर सकते हो। 

आपको हम बताते है की आप कितने पैसे यहा से कमा सकते है जैसे अगर आप एक दिन में 15 लोगो को इस कोर्स के बारे मे बता कर बेचते है तो आपको मिलते है 31036 रुपय।अब आप सोचेंगे इतने कैसे कमा सकते है।जैसे की हमने आपको बताया की सिल्वर पैकेज 2299 रुपय का है तो 15 लोगो को बेचने पर आप 31036 रुपय कमा लोगे। 

लीड गुरु कौन-कौन कर  सकता है | LeadsGuru Part Time Jobs Eligibility

इसको हर वो इन्सान कर सकता है जो पैसे कमाने की सोच रहा है और चाहता है की लाइफ में भी सैकेण्ड ऑप्शन होना चाहिए पैसे कमाने का क्योकिं आजकल सबको पता है की आज के जमाने में एक कमाई से घर नही चल सकता । 

आपको हम बताते है की सिल्वर, गोल्ड और प्लेटिनम का क्या प्राइस है लीड्स गुरु मे।सिल्वर की कीमत है 8000 रुपय है पर अगर आप नीचे दिये लिंक से इसे खरीदते है तो आपको सिल्वर पैकेज 2299 रुपय में मिल जाएगा।गोल्ड पैकेज का 4130 रुपय और प्लेटिनम पैकेज का 9997 रुपय का। 

इन पैकेज को बेचने पर कितना कमिशन मिलता है ?अगर आप सिल्वर पैकेज को बेचते है तो आपको 1503 रुपय/एन्रॉल मिलते है , गोल्ड पैकेज में आपको 2701 रुपय/ एन्रॉल मिलते है।प्लेटिनम में आपको 6538 रुपय / एन्रॉल मिलता है। 
अगर आप कोई भी पैकेज खरीदते है तो आपको 10 दिन की फास्ट ट्रेनिंग दी जाती है।

निष्कर्ष – Leadsguru Kya Hai | How to earn money from Leadsguru

मित्रों आज की पोस्ट “लीड्स गुरु से पैसे कैसे कमायें | LeadsGuru Se Paise Kaise Kamaye” में हमने आपको पैसे कमाने का एक दम नया तरीका बताया है | आज आपने जाना कि लीड्स गुरु क्या है (Leadsguru Kya Hai in Hindi) | लीड्स गुरु में कौनसे कोर्स होते हैं | लीड्स गुरु से पैसे कैसे कमायें, आदि .

अगर आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया हो तो हमें जरूर बताएं। साथ ही हमारे इस आर्टिकल को ज्यादा से ज्यादा लोगों को पहुंचाने का प्रयास करें |

हम अपने ब्लॉग पैसे कैसे कमायें में हमेशा ऐसे ही पैसे कमाने के नए नए तरीके जैसे पैसे कमाने वाले गेम ऑनलाइन, pese kamane bale app, आदि की पोस्ट करते रहते हैं | इसीलिए हमें सब्सक्राइब जरुर करें |

यह पोस्ट भी आपको पसंद आ सकती है :

Jitendra Arora
Jitendra Arora

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम जितेन्द्र अरोरा है. और में पैसे कैसे कमायें ब्लॉग का फाउंडर हूँ. मुझे कंप्यूटर और इन्टरनेट से जुड़े हुए 20 साल से ज्यादा हो गए हैं. मैंने कंप्यूटर हार्डवेयर और नेटवर्किंग में डिप्लोमा किया हुआ है. मैंने अपने 23 साल के अनुभव से बहुत कुछ सीखा है. और मैं चाहता हूँ कि अब अपना अनुभव लोगों के साथ शेयर किया जाए. इसीलिए इस ब्लॉग के माध्यम से आपको सारी जानकारी देनी की कोशिश करता हूँ. मेरा उद्देश्य हैं की लोग हमारे ब्लॉग से सीखकर अपने पैरों पर खड़े हो सके. इस ब्लॉग में सभी जानकारी हिंदी में दी जाती है. जिससे आप सभी अपनी भाषा में सीख सके.

3 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *