बबल शूटर गेम पैसे कमाने वाला ?(Bubble Shooter Paisa Kamane Wala Game)

Whatsapp Join Join
Telegram Join Join

यदि आप पैसा कमाने वाला बबल शूटर गेम खेलना चाहते हैं तो ऑनलाइन मनी अर्निंग गेम की बिल्कुल सही जानकारी इस आर्टिकल में आज हम आपको उपलब्ध करवा रहे हैं। बबल शूटर गेम को पजल बबल गेम का डुप्लीकेट गेम कहा जाता है, जिसे साल 1994 में Taito नाम की कंपनी के द्वारा रिलीज किया गया था।

वर्तमान के समय में बबल शूटर गेम लगभग सभी प्लेटफार्म पर खेलने के लिए अवेलेबल है। हालांकि अधिकतर एंड्रॉयड यूजर ही बबल शूटर गेम खेलना पसंद करते हैं। चलिए आगे अब ऑनलाइन बबल शूटर पैसा वाला गेम ऐप की पूरी जानकारी हासिल करते हैं और यह भी जानते हैं कि, कैसे बबल शूटर गेम खेल कर पैसा कमाया जा सकता है।

Bubble Shooter Paisa Kamane Wala Game

Read Also :

बबल शूटर गेम से पैसे कैसे कमाए?

अधिकतर बबल शूटर पैसा कमाने वाला गेम आपको गूगल प्ले स्टोर पर आसानी से मिल जाती है, तो जो लोग एंड्रॉयड स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते हैं, वह लोग गूगल प्ले स्टोर पर अपनी मनपसंद बबल शूटर गेम सर्च कर सकते हैं और डाउनलोड कर सकते हैं।

यदि कोई गेम गूगल प्ले स्टोर पर अवेलेबल नहीं है, तो इसका मतलब है कि आपको इंटरनेट के माध्यम से ऐसी बबल शूटर गेम को डाउनलोड करना होगा जिसे आप खेलना चाहते हैं। हालांकि आपकी सुविधा के लिए हमने इस आर्टिकल में सभी बबल शूटर गेम का डाउनलोडिंग लिंक या आधिकारिक वेबसाइट का लिंक दिया हुआ है।

पैसा कमाने वाला बबल शूटर गेम 2024 (Bubble Shooter Paise Wala Game)

ऑनलाइन मोबाइल से पैसा कमाने वाला बबल शूटर गेम की जानकारी निम्न अनुसार है।

1: Winzo
2: Mpl
3: Gogame
4: Bubble Burst
5: Sikandarji

1: विंजो बबल शूटर गेम पैसे कमाने वाला Download (Winzo Bubble Shooter Game)

विंजो एक बहुत ही बढ़िया बबल शूटर गेम एप्लीकेशन है। इस एप्लीकेशन पर बबल शूटर गेम खेल कर 25 करोड रुपए तक की कमाई की जा सकती है। यह दावा खुद विंजो प्लेटफार्म करता है। हमारे देश में तकरीबन 20 करोड़ से ज्यादा लोग विंजो पर बबल शूटर के अलावा अन्य बहुत सारी लोकप्रिय गेम खेलते हैं और पैसा कमाते हैं।

विंजो एक ऐसी एप्लीकेशन है, जो आपको एक नहीं बल्कि चार से पांच तरीके से पैसा कमाने का मौका देती है। यदि आप फेंटेसी गेम खेलना चाहते हैं, तो यहां पर फेंटेसी गेम खेल कर भी कमाई कर सकते हैं और यदि आप लूडो वाला गेम खेलते हैं तो लूडो वाला गेम भी विंजो पर खेला जा सकता है। किसी भी गेम को खेलने के लिए आपको कुछ पैसे इन्वेस्ट करने होते हैं, जो की मिनिमम ₹2 होते हैं।

Winzo‌ पर बबल शूटर गेम कैसे खेलें?

  • बबल शूटर गेम खेलने के लिए विंजो प्लेटफार्म की एप्लीकेशन को ओपन करें।
  • अब विंजो वॉलेट में कम से कम ₹30 डिपॉजिट कर ले।
  • डिपॉजिट होने के बाद बबल शूटर गेम के आइकॉन पर क्लिक करें।
  • अब नीचे कई एंट्री फीस दिखाई दे रही होंगी। इनमें से किसी भी एक पर क्लिक करें।
  • अब आपकी गेम काउंटिंग के बाद स्टार्ट हो जाती है।
  • अब आपको ज्यादा से ज्यादा बबल को फोड़ना है। इससे ज्यादा पॉइंट बनेंगे।

विंजो एपकी विशेषताएं

  • विंजो पर 100 प्लस से अधिक गेम को खेलकर पैसा कमा सकते हैं।
  •  पैसा निकालने के लिए विभिन्न पेमेंट मेथड आपको मिल जाते हैं।
  • बिलकुल आसानी से आप पैसा डिपॉजिट भी कर सकते हैं और पैसा निकाल भी सकते हैं।
  •  प्लेटफॉर्म आपको जॉइनिंग बोनस के साथ ही साथ रेफरल से पैसे कमाने का मौका भी देता है।
  • हर रेफरल पर ₹55 की कमाई आप कर सकते हैं।
  •  ₹5 हो जाने पर पेटीएम वॉलेट में और ₹30 हो जाने पर बैंक अकाउंट में पैसा ट्रांसफर करवा सकते हैं।

2: एमपीएल बबल शूटर गेम पैसा कमाने वाला (MPL Bubble Shooter Real Cash Game)

MPL (Mobile Premier League) भी बबल शूटर गेम खेलने के लिए बहुत ही बढ़िया एप्लीकेशन है। जो ऐसे यूजर को पहली बार ₹3000 का वेलकम बोनस देती है, जो पहली बार इस एप्लीकेशन पर अपना अकाउंट क्रिएट करते हैं। बबल शूटर गेम के अलावा और भी बहुत सारी गेम यहां पर खेलने के लिए उपलब्ध है, जिससे यदि आप एक ही गेम को खेल कर बोरियत महसूस करते हैं तो आप तुरंत ही दूसरी गेम को खेलना शुरू कर सकते हैं।

इस प्लेटफार्म पर फेंटेसी टीम भी बना सकते हैं और एक ही दिन में करोड़पति बन सकते हैं या आप चाहे तो ओपिनियन ट्रेडिंग भी इस एप्लीकेशन में कर सकते हैं। इसके अंतर्गत आपको किसी भी इवेंट पर अपना ओपिनियन देना होता है और ओपिनियन सही साबित होने पर पैसा हासिल करना होता है।

एमपीएल एप की विशेषताएं

  • एप्लीकेशन पर गेम खेल कर पेटीएम कैश जीता जा सकता है।
  • बबल शूटर पैसे कमाने वाला गेम से विभिन्न टूर्नामेंट, गेम लीग में खेलकर कमाई कर सकते हैं।
  • कमाया गया पैसा आसानी से निकाला‌ भी जा सकता है।
  • एप्लीकेशन पूर्ण रूप से सुरक्षित है, क्योंकि डाउनलोडिंग का आंकड़ा 10 मिलियन से ज्यादा है।
  • बबल शूटर के अलावा अन्य बहुत सारी मजेदार गेम खेल सकते हैं।
  •  किसी भी गेम की एंट्री फीस बहुत ही कम होती है।

3: गो गेम पैसे कमाने वाला बबल शूटर गेम (Go Game- Best Bubble Shooter Game)

यह India’s Best Gaming App 2024 है। इस एप्लीकेशन पर बबल शूटर गेम खेलने से पहले ही आपकी कमाई हो जाती है, क्योंकि जब आप एप्लीकेशन पर अकाउंट क्रिएट करते हैं, तो आपको तुरंत ही ₹100 का जॉइनिंग बोनस हासिल हो जाता है। Go Game बबल शूटर वाला ऐप पर 30 से भी ज्यादा गेम्स खेलने के लिए उपलब्ध है।

यहां से जो भी पैसा आप कमाते हैं, उसे आप पेटीएम वॉलेट में ले सकते हैं या फिर अपने बैंक अकाउंट में भी ट्रांसफर करवा सकते हैं। इस प्लेटफार्म की एक और अच्छी बात यह है कि, पहली बार यहां पर फ्री में गेम खेला जा सकता है, क्योंकि फर्स्ट एंट्री बिल्कुल फ्री है। Dagger Shot, Fruit Chop,  Endless Runner, Yum Finger, Block it,  Fruit Master, Archery King जैसी बेहतरीन गेम यहां पर है।

गो गेम की विशेषताएं

  • 2024 की यह बेस्ट बबल शूटर गेम है।
  • अकाउंट बनाते ही तुरंत ही ₹100 का जॉइनिंग बोनस मिल जाता है।
  • बबल शूटर के अलावा भी अन्य बहुत सारी गेम को खेल सकते हैं।
  • पहली बार बिल्कुल फ्री में गेम खेलने का मौका मिलता है।
  • कमाया गया पैसा पेटीएम वॉलेट में ट्रांसफर करवा सकते हैं या फिर बैंक अकाउंट में भी ले सकते हैं।

4: बबल शूटर गेम से पैसे कैसे कमाए (Bubble Burst Bubble Shooter Game Paise Kamane Wala)

Winr Games inc के द्वारा इस एप्लीकेशन को डेवलप किया गया है और इसे गूगल प्ले स्टोर पर लॉन्च किया गया है। प्ले स्टोर पर इसके डाउनलोडिंग का आंकड़ा 1 मिलियन से ज्यादा है। यह बेहतरीन पैसा कमाने वाला बबल शूटर गेम है, जहां से आप डॉलर में कमाई कर सकते हैं, क्योंकि यह एप्लीकेशन पैसा कमाने के बाद लोगों को पैसा निकालने के लिए पेपाल की सुविधा देती है।

पेपाल में अधिकतर डॉलर की करेंसी ही आती है। सिर्फ गूगल प्ले स्टोर ही नहीं बल्कि एप्पल एप्लीकेशन स्टोर पर भी इस एप्लीकेशन को काफी अच्छी रेटिंग हासिल हुई है।

Bubble Burst‌ की विशेषताएं

  •  इस एप्लीकेशन में समय-समय पर नए अपडेट आते रहते हैं, जिससे गेम खेलने का आनंद काफी ज्यादा बढ़ जाता है।
  • एप्लीकेशन में फ्री में गेम खेल कर आप डॉलर में इनकम कर सकते हैं।
  • गेम खेलकर प्राइस टिकट भी आप हासिल कर सकते हैं।
  • आप अपने दोस्तों के साथ भी बबल शूटर वाली गेम खेल सकते हैं।

5: Sikandarji बबल+शूटर+गेम+पैसे+कमाने+वाला (Bubble Game Real Money)

यदि आप बबल शूटर गेम खेलने के लिए बिल्कुल नया प्लेटफार्म चाहते हैं, तो आपको सिकंदर जी प्लेटफार्म को ट्राई करना चाहिए। इस प्लेटफार्म को लांच हुए अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है। इसलिए यहां पर प्लेयर की संख्या कम है, तो गेम खेल कर पैसे कमाने की संभावना ज्यादा है। सिकंदरजी एप्लीकेशन पर अकाउंट क्रिएट करते ही ₹50 का जॉइनिंग बोनस आपको तुरंत ही मिल जाता है।

इस एप्लीकेशन में प्रैक्टिस मॉड आपको मिल जाता है, जिसके माध्यम से आप पहले गेम खेलने की प्रैक्टिस कर सकते हैं और जब आपको लगे कि आप गेम खेलने के लिए तैयार हो चुके हैं तो आप एंट्री फीस भरकर गेम खेल सकते हैं। आपको इसमें इंस्टेंट विड्रोल और इंस्टेंट डिपॉजिट करने की सुविधा भी हासिल हो जाती है। हमारी नजर में तो आपको सिकंदर जी पर गेम जरूर ही खेलना चाहिए, क्योंकि हमारे कई दोस्तों ने इस प्लेटफार्म पर गेम खेला है और उन्हें रियल पैसा भी मिला हुआ है।

Sikandarji एप की विशेषताएं

  • प्रैक्टिस मॉड के माध्यम से फ्री में गेम खेलने की प्रैक्टिस कर सकते हैं।
  • बहुत ही कम समय में पैसा डिपॉजिट कर सकते हैं और पैसा निकाल सकते हैं।
  • किसी भी प्रॉब्लम के लिए +91 77374 76095 नंबर पर संपर्क कर सकते हैं।
  • गेम खेल कर अनलिमिटेड पैसा कमा सकते हैं।

बबल शूटर गेम कैसे खेलते हैं?

बबल शूटर गेम मोबाइल में खेलना बहुत ही आसान है। इस गेम में एक निश्चित टाइमिंग होती है। इस टाइमिंग के दौरान आपको ज्यादा से ज्यादा बबल को खत्म करना होता है। आपको डिवाइस में स्क्रीन की ऊपर की तरफ बबल दिखाई पड़ते हैं और नीचे एक ट्रिगर आपको मिल जाता है। इसके माध्यम से आपको तीन एक ही रंग के बबल को टारगेट करना होता है और टारगेट करने के बाद ट्रिगर दबाना होता है।

इससे यदि तीन एक ही रंग के बबल आपस में मैच होते हैं तो वह फूट जाते हैं जिससे आपके पॉइंट बढ़ते हैं। इसी प्रकार से आपको समय सीमा के दौरान तेजी से अधिक से अधिक बबल को खत्म करना होता है। जितने ज्यादा बबल आप खत्म करेंगे उतने ही ज्यादा आपके पॉइंट

बन जाते हैं।

बबल शूटर गेम से पैसा कैसे निकाले?

हर बबल शूटर गेम एप्लीकेशन में पैसा निकालने का तरीका अलग-अलग होता है और मिनिमम विड्रोल की लिमिट भी अलग-अलग होती है। किसी में ₹5 कमाने के बाद पैसा निकाल सकते हैं, तो किसी में ₹10 कमाने के बाद तो किसी में ₹20 कमाने के बाद अपना पैसा निकाल सकते हैं।

अधिकतर जो बबल शूटर गेम है, उसमें पैसा निकालने के लिए यूजर को पेटीएम वॉलेट और यूपीआई आईडी का ऑप्शन दिया जाता है। वहीं कई ऐसी एप्लीकेशन है जो बैंक अकाउंट का ऑप्शन भी देती है। इसके अलावा कुछ एप्लीकेशन में पैसा निकालने के लिए आपके पास पेपाल अकाउंट होना चाहिए।

बबल शूटर गेम से कितना पैसा कमा सकते हैं?

बबल शूटर गेम से कितना पैसा कमा सकेंगे! यह विभिन्न बातों पर निर्भर करता है। जैसे कि आप कितने रुपए की एंट्री फीस वाले गेम को खेल रहे हैं और उसमें इनाम का पैसा कितना है या फिर आप कितनी बार गेम के विजेता बन रहे हैं और कितनी बार मैच को हार रहे हैं। लगभग सभी बबल शूटर गेम एप्लीकेशन में एंट्री फीस भी अलग-अलग होती है और इनाम की राशि भी अलग-अलग होती है।

इसलिए किसी एप्लीकेशन पर गेम खेल कर आप ज्यादा पैसा कमा सकेंगे, तो किसी बबल शूटर गेम एप्लीकेशन पर गेम खेल कर आप कम पैसा कमा सकेंगे। हालांकि मोटे तौर पर देखा जाए तो फिर भी रोज 80 से लेकर ₹100 की कमाई बबल शूटर वाला गेम खेलकर कर सकते हैं। इससे भी ज्यादा पैसा कमाना चाहते हैं तो आपको रोजाना कम से कम 5 से 6 घंटा बबल शूटर वाला गेम खेलना होगा।

FAQ:

Q: फ्री में पैसा कमाने वाला ऐप कौन सा है?

ANS: Phonpe एप्लीकेशन को रेफर करके फ्री में पैसा कमा सकते हैं।

Q: सबसे अच्छा पैसा कमाने वाला गेम कौन सा है?

ANS: सबसे अच्छा पैसा कमाने वाला गेम फेंटेसी गेम है।

Q: बबल शूटर गेम से कमाई कर सकते हैं क्या?

ANS: जी हां! बबल शूटर गेम से पैसा कमा सकते हैं।

Q: सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाला गेम कौन सा है?

ANS: Dream11 का फेंटेसी गेम सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाला गेम है।

Q: सबसे अच्छा बबल शूटर पैसा वाला गेम ऐप कौन सा है?

ANS: विंजो सबसे अच्छा बबल शूटर पैसा वाला गेम ऐप है।

Read Also :

Jitendra Arora
Jitendra Arora

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम जितेन्द्र अरोरा है. और में पैसे कैसे कमायें ब्लॉग का फाउंडर हूँ. मुझे कंप्यूटर और इन्टरनेट से जुड़े हुए 20 साल से ज्यादा हो गए हैं. मैंने कंप्यूटर हार्डवेयर और नेटवर्किंग में डिप्लोमा किया हुआ है. मैंने अपने 23 साल के अनुभव से बहुत कुछ सीखा है. और मैं चाहता हूँ कि अब अपना अनुभव लोगों के साथ शेयर किया जाए. इसीलिए इस ब्लॉग के माध्यम से आपको सारी जानकारी देनी की कोशिश करता हूँ. मेरा उद्देश्य हैं की लोग हमारे ब्लॉग से सीखकर अपने पैरों पर खड़े हो सके. इस ब्लॉग में सभी जानकारी हिंदी में दी जाती है. जिससे आप सभी अपनी भाषा में सीख सके.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *