E store India : ई स्टोर इण्डिया से पैसे कैसे कमायें

Whatsapp JoinJoin
Telegram JoinJoin

नमस्कार दोस्तों ! पैसे कैसे कमाए ब्लॉग की बिजनिस एक्सपर्ट कमाई (Business Expert Kamai) कैटेगरी में आपका स्वागत है. आज की पोस्ट में हम आपको पैसे कमाने का एक नया तरीका बताने जा रहे हैं. आज हम आपको बतायंगे की E Store India क्या है | EStore India से पैसे कैसे कमायें.

ई स्टोर के बारे में जानने से पहले आपको बता दें कि अपने देश में विकास का बहुत लम्बा इतिहास दिखाई देता है। और ये विकास हर जगह हर क्षेत्र में है कम्यूनिकेशन से लेकर लाइफस्टाइल तक सबका स्वरुप बदल गया है और सबसे अधिक जो बदला है वो है मार्किट का। मार्किट अब सुपर मार्किट हो गई है और सुपरमार्किट की बात हो और ई स्टोर इण्डिया | E store India की बात ना आये ऐसा हो ही नही सकता।

E store India

E store India क्या है (E Store Online)

E store india से आप अपने घर में प्रतिदिन उपयोग में आने वाले सभी ब्राण्ड के प्रॉडक्ट जैसे Hindustan Unilever, Nestle, Britannia Emami, Tata P&G आदि सेकड़ों कंपनी के FMCG उत्पाद बहुत ही सस्ते दामों में खरीद सकते है।

E-store India कब शुरू हुई

2014 में Axis E Corp solution PVT. LTD. रजिस्टर की गयी । इसके फलस्वरूप 2016 में E store सुपर मार्किट कांसेप्ट की नींव रखी गई । और ये सब संभव हुआ एक नई सोच रखने वाले प्रोफेशनल टीम के प्रयासों से। ये टेली बेस कंपनी है जिसका हैड ऑफ़िस नॉएडा मे है।

ESTORE INDIA का विजन क्या है

E store india का मुल रूप उदेश्य है की वो अपने कंज़्यूमर के रोज मर्रा की ग्रॉसरी की जरूरतों को पुरा करना ही नही ब्लकि डिस्काउंटेड़ रेट पर पुरा करना है। जब कंज़्यूमर अपने मेहनत के कमाए हुए पैसे खर्च करे तो उसे उसकी पूरी वेल्यू मिले।
और साथ ही शानदार ऑफ़र भी।

E store india की स्थापना एक कंज़्यूमर की सोच को रख कर ही रखी गई है। इसलिए सबसे ज्यादा फायदा देने वाला ये सुपरस्टोर है। दुसरी और असान भाषा में कहा जाए तो ये मध्यम और बड़ा साइज़ किराना स्टोर हैं आपके घर के पास है और अच्छी सुविधा दे रहा है। E store india आपने कस्टमर के सेहत का भी ध्यान रखता है। इसलिए तो ये फ़्री आयुर्वेद कंसल्टेंसी भी प्रदान करता है जिसके लिये समय समय पर मैडिकल कैम्प का आयोजन किया जाता है।

E Store India Store 3 लाख से अधिक कंज़्यूमर

लोगों को राशन के बदले फ़्री उपचार और आयुर्वेदिक औषधी के बदले फ़्री राशन उप्लब्ध कराना । यही कारण है की 50 लाख से अधिक कस्टमर इससे जुड़े हुए है। और E store india अगले 3 सालों के लिये 130 करोड़ उपभोक्ताओं की सेवा करने के लिये सक्षम और तत्पर है। इसके सफलता के परिणाम स्वरूप आज इस विकासशील कम्पनी के साथ 3 लाख से अधिक लॉयल कंज़्यूमर जुड़ चुके है। ये अपने आप में एक बहुत बड़ा अकड़ा है।

अब प्रश्न आता है पुरे भारत वर्ष में कंज़्यूमर को वास्तविक रूप में लाभ मिल सकता है। तो उसका उत्तर है की कम्पनी पूरे भारत और शहर में e store india सुपर मार्केट बना चुकी है और काम करने के लिये कार्यशील है। यही नही मोबाइल ऐप्प ऑनलाइन ऑर्डर फ़्री होम डिलीवरी और लॉजिस्टिक्स की सुविधा घर और मोहल्ले में उप्लब्ध होगी । इसका सबसे बड़ा उदहारण है की कंपनी अभी तक 50 से अधिक शहर में स्टोर खोल चुकी है। और आपको जानकर हैरानी होगी कि आने वाले समय में ये सुपर मार्किट 1000 शहरो में पहुच जाएगा। ऐसी कोई भी जगह नही होगी जहा आपको E store India की सुविधा नही मिल रही हो।

E store India की सफलता का राज यहा दिये जाने वाले सुविधा है जो यहा से कंज़्यूमर उठा रहे है। इसलिए आपको कोई भी समान या हेल्थ से जुड़े समस्या अवश्यकता पर परेशान होने की जरुरत ही नही है। क्योकि जब भी आप आपने नजर से इधर उधर देखेंगे तो हर जगह आपको E-Store India अपने पूरी सुविधा के साथ खड़ा नजर आयेगा।

Estore India Se Paise Kaise Kamaye

E store india आपकों अपनी दुकान खोलने का मौका देती है। आप यहा से अपनी राशन की दुकान खोल सकते है अपने सुपर मार्केट खोल सकते है। आप आयुर्वेदिक सेंटर की दुकान खोल सकते है. आप गार्मेंट की फ्रंचीसी यहा से ले सकते है।
कम्पनी की फ्रंचीसी देश में सब लोगों को ऑफ़र करती है और अब इंटरनेशनल लेवल में भी इस काम को आगे बढाया जा रहा है।

आप इसमे कम्पनी जो खुद के ब्राण्ड की ग्रोसरी बना रही है उसकी आप दुकानें ले सकते है। और साथ ही साथ ये कम्पनी आने वाले समय में बहुत सी चीज़ लाने वाले है तो आपको इसके लिये थोडा समय और ध्यान जरुर देना होगा।

निष्कर्ष : Estore India Se Paise Kaise Kamaye

मित्रों आज की पोस्ट “ई स्टोर इण्डिया से पैसे कैसे कमायें | Estore India Se Paise Kaise Kamaye” में हमने आपको बताया है की आप एक उभरते हुए सुपर मार्किट के बिजनेस से जुड़कर पैसे कैसे कमा सकते हैं. अगर आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया हो तो हमें जरूर बताएं। साथ ही हमारे इस आर्टिकल को ज्यादा से ज्यादा लोगों को पहुंचाने का प्रयास करें |


हम अपने ब्लॉग पैसे कैसे कमायें (Paise Kaise Kamaye) में हमेशा ऐसे ही पैसे कमाने के नए नए तरीके जैसे पैसे कमाने वाले एप (Pese Kamane Bale App), पैसे कमाने वाले गेम ऑनलाइन (Paisa Kamane Wale Game Online), ऑनलाइन जॉब्स वर्क फ्रॉम होम (On line Jobs Wrok From Home), न्यू बिजनेस आईडिया, आदि पोस्ट करते रहते हैं | इसीलिए हमें सब्सक्राइब जरुर करें |

यह भी पढ़ें :

Jitendra Arora
Jitendra Arora

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम जितेन्द्र अरोरा है. और में पैसे कैसे कमायें ब्लॉग का फाउंडर हूँ. मुझे कंप्यूटर और इन्टरनेट से जुड़े हुए 20 साल से ज्यादा हो गए हैं. मैंने कंप्यूटर हार्डवेयर और नेटवर्किंग में डिप्लोमा किया हुआ है. मैंने अपने 23 साल के अनुभव से बहुत कुछ सीखा है. और मैं चाहता हूँ कि अब अपना अनुभव लोगों के साथ शेयर किया जाए. इसीलिए इस ब्लॉग के माध्यम से आपको सारी जानकारी देनी की कोशिश करता हूँ. मेरा उद्देश्य हैं की लोग हमारे ब्लॉग से सीखकर अपने पैरों पर खड़े हो सके. इस ब्लॉग में सभी जानकारी हिंदी में दी जाती है. जिससे आप सभी अपनी भाषा में सीख सके.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *